लड़कियां लड़को के शरीर में क्या-क्या देखती हैं, पढ़ हैरान हो जायेंगे आप

9123
impress sabguru.com
impress sabguru.com

नई दिल्ली: लड़की हो या लड़का, पहली हो या आखरी मुलाकात, दोनों एक दूसरे में बार बार बहोत चीजे नोटिस करते हैं।

जैसे लड़के लड़कियों की हरकते देख सावधान रहते हैं। उसी तरह लड़कियां लड़को की हरकतों पर ध्यान देती हैं। आज इस खबर में हम आपको उन चीजो के बारे में बताएँगे जिन पर लड़कियां खास ध्यान देती हैं। इसलिए किसी भी लड़की से मिलने से पहले इन जानकारियो को हासिल कर लेना चाहिए। ताकि बाद में आपको पछतावा न हो।

• चमड़ी: आपकी चमड़ी किस हद तक साफ़ हैं, इस पर किसी तरह के दाग धब्बे या मुहासे जैसी समस्या नहीं होनी चाहिए। चहरे पर ऑइल के कारण चिकनाहट नहीं होनी चाहिए।

• लड़को के होठ: लड़के ज्यादातर खुद के होठ की तरह ध्यान नही देते। जिस वजह से उनके होठ काले और फटे-फटे लगते हैं। ऐसा नहीं होना चाहिए।

• सेंट: ज्यादातर लड़के लड़कियों से मिलते जाते समय ज्यादा ही सेंट या इत्र लगा लेते हैं। जिससे एक बेड इम्प्रैशन जाता हैं। क्योंकि बोलते हैं ना हर चीज की अती बुरी होती हैं। तो ऐसा ना करें।

• नाक के बाल: लड़के ज्यादातर खुद के नाक के बाल के तरफ ध्यान नहीं देते। पर लड़कियां आप में हर चीज नोटिस करतीं हैं। तो किसी लड़की से मिलते जाते समय इस चीज का जरूर ध्यान रखें।

• आपके दांत: दांत तो हमारे चहरे की खूबसुरति में चार चाँद लगा देते हैं। लड़कियां इन चीजो पर भी ध्यान देती हैं तो लड़की से मिलते जाते समय दांत की सफाई का ध्यान रखें।

• शेव: आप अपनी शेव का भी ध्यान रखें। शेव हमेशा या तो शेप में हो या क्लीन हो। लड़कियों की पहली नज़र इसी पर जाती हैं।

• ड्रेसिंग सेंस: आपका ड्रेसिंग सेंस बहोत ही अट्रैक्टिव होना चाहिए। इससे लड़की को इम्प्रेस करने में खासा मदद भी मिलती हैं।

यह भी पढ़ें 

  1. HAIR STYLE के दीवानो… ये खबर आपके लिए हैं! देखना ना भुलें!
  2. Selfie को परफैक्ट सेल्फी बनाने के लिए फॉलो करें ये आसान 10 टिप्स!
  3. आपकी इन ख़राब आदतों से हो सकता है LIVER फेल!
  4. सर्दी में जरूर खानी चाहिए ये 5 चीजे, मिलेंगे कई फायद!