सुपरकार चलाने का सपना पूरा होगा, ये मौका न चूकें

447
now rent a self driven supercar in india
now rent a self driven supercar in india

नई दिल्ली। अगर एक आकर्षक ऑडी आर8 या लैंबोर्गिनी एवेंटाडोर जैसी सुपरकार चलाना आपका सपना रहा है तो ‘माइच्वॉइस सेल्फ ड्राइव कार्स’ आपको अपने इस सपने को एक बार पूरा करने और इन सुंदर कारों में से किसी एक को स्वयं चलाने का अवसर दे रही है।

लगभग 63,000 से अधिक कारों वाली जापान की दूसरी सबसे बड़ी सेल्फड्राइव कार रेंटल कंपनी ओरिक्स के स्वामित्व वाले ब्रांड माईच्वाइस सेल्फ ड्राइव कार्स ने हाल में भारत में अपने सेल्फड्राइव कार रेंटल परिचालन का एक साल पूरा किया है।

इस अवसर पर माइच्वॉइस सेल्फ ड्राइव कार्स ने घोषणा की है कि वह अपने भारतीय उपयोगकर्ताओं को दुनियाभर में मशहूर इन सुपरकारों को चलाने का अपना पुराना सपना पूरा करने का मौका देगी।

ओरिक्स इंडिया के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी संदीप गंभीर ने कहा कि हम बेहद खुश हैं और इसके साथ अपने उपयोगकर्ताओं को एक सुपरकार चलाने का एक बार मौका देने और उन्हें रोमांचित करने के लिए उत्साहित हैं।

माइच्वॉइस खास उपयोगकर्ता अनुभव पैदा करने के लिए तैयार है और सेल्फड्राइव सुपरकारें यह साबित करती हैं कि ओरिक्स में हम किस तरह से अपने उपयोगकर्ताओं को उनकी इच्छा के अनुसार उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करते हैं।

माइच्वॉइस ऑक्शन 29 अप्रेल शाम पांच बजे से माइच्वॉइस की वेबसाइट पर शुरू होगी, जिसमें पंजीकृत उपयोगकर्ता आगामी सप्ताह के लिए सुपरकार ऑक्शन का शेड्यूल देख सकते हैं।

शेड्यूल के अनुसार, खास नीलामी की शुरुआत के बाद, उपयोगकर्ता लॉगिन कर सकते हैं और अपनी पसंद की सुपरकार चलाने का मौका पाने के लिए इसमें बोली लगा सकते हैं।

यह नीलामी दो घंटे तक चलेगी, जिसके बाद सबसे ऊंची बोली लगाने वाले को नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में इंटरनेशनल रेस ट्रैक पर 30 मिनट तक सुपरकार चलाने का मौका मिलेगा।

नीलामी के लिए शुरुआती बोली 50 रुपए तक की प्रत्येक वृद्धि के साथ 100 रुपए पर रखी गई है।

भारत में अपने परिचालन के पहले वर्ष में माइच्वॉइस सेल्फ ड्राइव कार्स ने अपनी उपस्थिति नौ प्रमुख भारतीय शहरों तक बढ़ाई है। इन शहरों में दिल्ली-एनसीआर, बेंगलुरु, चेन्नई, मुंबई, पुणे, जयपुर, कोलकाता, हैदराबाद और अहमदाबाद शामिल हैं।

Loading...