बिहार : दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बची राजधानी एक्सप्रेस

Bihar: Child-child survivor Rajdhani Express due to accident

Bihar: Child-child survivor Rajdhani Express due to accident

सबगुरु न्यूज़, पटना | नई दिल्ली से डिब्रूगढ़ जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस मंगलवार को हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गई। बिहार के खगड़िया जिले के मांझी-महेशपुर रेलवे स्टेशन के बीच ग्रामीणों ने रेल पटरी टूटी हुई देखी जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत रेलवे को दी। बता दें कि कुछ वक्त बाद ही राजधानी एक्सप्रेस यहां से गुजरने वाली थी।
रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि खगड़िया जिले के चौधाबन्नी के पास डाउन लाइन में पटरी को टूटा देख ग्रामीणों ने आनन-फानन में ट्रेन को रुकवाया। ट्रेन के चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगा कर ट्रेन को रोक लिया, जिससे बड़ा हादसा होते होते टल गया।

पूर्व-मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि ऐसे मौसम में रेल पटरी में ‘फ्रैक्च र’ आने की घटना होती रहती है। रेल पटरी की गश्त करने वाले गैंगमैन ने ट्रैक में आए फ्रैक्च र को समय रहते देख लिया था जिसके बाद पटरी पर लाल झंडा भी लगा दिया गया था। उन्होंने कहा कि टूटी रेल पटरी की मरम्मत कर दी गई है तथा इस मार्ग पर ट्रेनों का परिचालन सामान्य हो गया है।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो