अजमेर : दरगाह संपर्क सड़क पर ट्रक पलटा, पंजाब के जायरीन की मौत

अज़मेर। अजमेर में जयरीन से भरा एक ट्रक पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा करीब 34 घायल हो गए। जायरीन पंजाब से ट्रक में सवार होकर दरगाह जियारत करने आए थे। हादसे का कारण ट्रक के ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है।

अंदर कोर्ट निवासी एवं वार्ड 12 के पार्षद पुत्र वाहिद मोहम्मद ने बताया कि इस हादसे में एक जायरीन की मौत हो गई तथा 34 अन्य घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घायलों में महिलाएं व बच्चे भी शामिल हैं।

अजमेर में ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर जियारत के लिए पंजाब से आए जायरीनों से भरा ट्रक ब्रेक फेल होने से असंतुलित होकर पलट गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पंजाब से अजमेर ख्वाजा साहब की दरगाह जियारत के लिए करीब 30-40 जायरीन ट्रक में सवार होकर आए थे। इस दौरान सम्पर्क सड़क पर ब्रेक फेल हो गए और मोड़ पर ट्रक असंतुलित होकर पलट गया। इसमें महिलाएं व बच्चे भी शामिल थे।

घायलों को जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान मुश्ताक मोहम्मद (36) की मौत हो गई। यह हादसा दरगाह जियारत के लिए पहुंचने से पहले ही हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके व अस्पताल पहुंचे। पुलिस की मानें तो हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।