समस्तीपुर में ट्रक और टेंपों में टक्कर, 10 लोगों की मौत

10 killed in truck and auto collision in samastipur
10 killed in truck and auto collision in samastipur

समस्तीपुर। बिहार के समस्‍तीपुर में रविवार शाम ट्रक और ऑटो की टक्‍कर में 10 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पांच महिला, दो पुरुष और दो बच्चे शामिल हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुसरीघरारी थाना के हरपुर ऐलोथ में एक टेंपो तेज रफ्तार से जाते हुए ट्रक की चपेट में आ गया। टक्‍कर इतनी भयानक थी कि टेंपो के परखच्‍चे उड़ गए। इस घटना में टेंपो सवार एक मासूम समेत 10 की मौत हो गई। तीन सवारियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 7 का उपचार के दौरान सदर अस्पताल में दम टूट गया।

ट्रक मुसरीघरारी से समस्तीपुर की ओर आ रहा था तथा टेम्पो समस्तीपुर से मुसरीघरारी की ओर आ रहा था। मृतकों में टेम्पो चालक भी शामिल है। उसकी पहचान कुम्हिरा रामपुर निवासी मिंटो चौधरी के रूप में हुई है। अन्य की पहचान के प्रयास किेए जा रहे हैं। तीन का इलाज अस्पताल में जारी है। टेम्पो में कुल 13 लोग सवार थे।

नीतीश ने समस्तीपुर सड़क हादसे पर जताया दुख

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समस्तीपुर के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की मौत पर गहरा दुख और संवेदना व्यक्त की। कुमार ने यहां अपने शोक संदेश में दुर्घटना को दुखद बताया और शोक संतप्त परिवारों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

मुख्यमंत्री ने इस हादसे में मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए अनुग्रह अनुदान अविलंब देने का निर्देश दिया है। कुमार ने इस हादसे में घायल हुए लोगों के समुचित इलाज का भी निर्देश दिया है। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।