कोटा में जुआ खेलते हुए 10 बदमाशों को पकड़ा

कोटा। राजस्थान में कोटा के जवाहर नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने छापा मारकर ताश के पत्तों से जुआ खेलते हुए 10 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक (शहर) केसर सिंह शेखावत ने आज बताया कि कल रात्रि जवाहर नगर थाना प्रभारी वासुदेव सिंह को मुखबिरों से इस आशय की सूचना मिली थी कि दादाबाड़ी की आधारशिला कच्ची बस्ती, वक्फ़ कॉलोनी, रामपुरा कोतवाली और अनंतपुरा की बरड़ा बस्ती के कुछ लोग जवाहर नगर में कोटा हवाई अड्डे की चारदीवारी के पास अस्थाई सार्वजनिक रोशनी लगाकर ताश के पत्तों से जुआ खेल रहे हैं।

इसके बाद पुलिस की एक विशेष टीम का डीएसटी टीम के साथ संयुक्त रूप से गठन किया और बताए गए स्थान पर छापा मारकर 10 बदमाशों को ताश के पत्तों से जुआ खेलते हुए मौके से ही गिरफ्तार किया।

पकड़े गए बदमाशों में शाहरुख पठान (26), इरफान (36), वसीम पठान (32), शाहरुख कुरेशी (35), आबिद हुसैन अंसारी (35), शाहनवाज (32), अब्दुल सलाम(50), मोहम्मद शकील (26), शाकिर (32) मोहम्मद अली (35) शामिल है।

पकड़े गए बदमाशों के पास से दो जोड़ी ताश के पत्ते और 79 हजार 800 रुपए नकद बरामद किए हैं। पुलिस ने मौके पर से इन लोगों की छह मोटरसाइकिलों को भी जप्त कर सभी के खिलाफ 13 आरपीजीओ एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है।