पीलीभीत में 10 साल की लापता किशोरी का शव खेत से बरामद

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में माधोपुर गांव में दस साल की लापता किशोरी का शव पुलिस ने खेत से बरामद किया है।

पुलिस के मुताबिक किशोरी के शुक्रवार रात भर लापता रहने के बाद उसका शव शनिवार को गांव के बाहर खेत पर पड़ा मिला। शव पर चोट के निशान थे। पुलिस की चार टीमें मामले की जांच में जुट गईं। परिवार की पुलिस से हुई बातचीत में पुरानी रंजिश का भी पता लगा है।

अमरिया कोतवली पुलिस के अनुसार ग्राम माधोपुर के रहने वाले अनीस की पुत्री अनम कल दोपहर बाद चाचा समेत अन्य परिजन के संग मेला देखने के लिए ग्राम सरैंदा पट्टी गई थी। परिवार के अन्य सदस्य और बच्चे घर लौट आए, लेकिन अनम लापता हो गई।

उसके बाद से उसके परिजन उसकी तलाश करते रहे, लेकिन कहीं कोई पता नहीं लग सका। दूसरे दिन आज सुबह बच्ची का शव माधोपुर गांव में गेहूं के खेत में पड़ा मिला। बच्ची के पेट समेत अन्य जगह पर चोट के निशान थे।

इसकी सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार, सीओ सतीश चंद्र, एसओ अमरिया मुकेश शुक्ला मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों की भीड़ जमा हो चुकी थी। घटना स्थल को सील करने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। फील्ड यूनिट के एक्सपर्ट भी साक्ष्य संकलन में जुटे रहे।

पुलिस अधीक्षक ने मीडिया से कहा कि चाचा के साथ मेला देखने गई बच्ची अचानक लापता हुई और उसका शव गेहूं के खेत में मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिवार से कुछ पुरानी रंजिश का पता चला है। उसके अलावा अन्य बिंदुओं पर भी गहनता से छानबीन करा रहे हैं।