जयपुर में कांग्रेस के समारोह में अजमेर से एक हजार कार्यकर्ता भाग लेंगे

अजमेर। राजस्थान में अजमेर से राजधानी जयपुर के लिए एक हजार कार्यकर्ता प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय के शिलान्यास समारोह में भाग लेंगे। राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ ने मंगलवार को अजमेर उत्तर विधानसभा कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक लेकर इसे अन्तिम रूप दिया। राठौड़ यहां से कांग्रेस टिकिट के दावेदार हैं।

अजमेर की आरटीडीसी होटल खादिम में आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ ने जयपुर के मानसरोवर में 23 सितंबर को कांग्रेस पार्टी के नए कार्यालय के शिलान्यास समारोह को लेकर उत्तर विधानसभा के कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष एवं पार्षदों सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली और 23 सितंबर को जयपुर में 25 बड़ी बसों से 1000 से ज्यादा कार्यकर्ता को ले जाने के निर्देश दिए।

बैठक के दौरान आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ ने बताया कि 23 सितंबर को जयपुर के मानसरोवर में कांग्रेस पार्टी के नए कार्यालय का शिलान्यास समारोह आयोजित होगा।

राठौड़ ने बताया कि अजमेर उत्तर विधानसभा से 25 बड़ी बसों से 1000 से ज्यादा कार्यकर्ता जयपुर में आयोजित शिलान्यास में शामिल होंगे और अपनी भागीदारी निभाएंगे। पार्टी के नए भवन के शिलान्यास को लेकर कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह भी बना हुआ है। सभी कार्यकर्ता बसों से ही जयपुर जाएंगे।