कश्मीर में 11 तस्कर अरेस्ट : हेरोइन, चरस बरामद

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक विशेष पुलिस अफसर सहित 11 तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि पुलिस ने कुलगाम के यारीपोरा में आज चार ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया और उनके पास से कोडीन फॉस्फेट की 42 बोतलें और 130 ग्राम चरस बरामद की। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

पुलिस प्रवक्ता बताया कि पुलिस ने श्रीनगर गुलमर्ग रोड पर बटपोरा कुंजार में नाका लगाया और तलाशी के दौरान एक वाहन को रोका। वाहन की तलाशी के दौरान पुलिस ने 350 ग्राम चरस जैसा पदार्थ बरामद किया। पकड़े गए चारों आरोपियों की पहचान इश्फाक अहमद मलिक, नूर मोहम्मद मलिक, आबिद खलीक मलिक और नासिर अहमद भट के रूप में की गई है। वाहन जब्त कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि अदिना क्रॉसिंग में नाका तलाश के दौरान भागने की कोशिश कर रहे एक व्यक्ति को गिरप्तार किया गया। पकड़े गए आरोपी के पास से 150 ग्राम चरस तथा 15500 रुपये बरामद किए गए हैं।

इसी तरह से बारामूला में मोहुरा पुल पर नाका तलाश के दौरान पुलिस ने उरी निवासी मोहम्मद सजाद बदन खान को गिरफ्तार किया तथा उसके पास से 121 ग्राम हेरोइन बरामद किया। घाटी में अलग-अलग जगहों से 11 ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।