बिहार : अलग-अलग दुर्घटनाओं में 11 लोगों की मौत

11 people killed in separate accidents in bihar
11 people killed in separate accidents in bihar

पटना। बिहार में सीवान, पश्चिम चंपारण, नवादा, बेगूसराय और पटना जिले में पिछले 12 घंटे के दौरान अलग-अलग दुर्घटनाओं में 11 लोगो की मौत हो गई तथा कई अन्य घायल हो गए।

सीवान से प्राप्त समाचार के अनुसार मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक रघुनाथपुर थाना के बालपार गांव स्थित एक तिलक समारोह में भाग लेने के बाद लौट रहे थे तभी असांव थाना क्षेत्र के त्रिकालपुर गांव के निकट उनका वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बिजली के खंभे से टकरा गया।

इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार अभिषेक कुमार गोंड (20) की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि विद्धार्थी चौहान (18) और सावन चौहान (20) ने अस्पताल ले जाने के क्रम में दम तोड़ दिया। सभी मृतक जिले के मैरवा थाना के इंग्लिश गांव के रहने वाले थे।

बेतिया से प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक पश्चिम चंपारण जिले के लौरिया थाना क्षेत्र के वनकटवा गांव के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 28बी पर कल रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो लोगो की मौत हो गई। मृतकों की पहचान जिले के कालीबाग पुलिस आउट पोस्ट निवासी भोला यादव (23) और दिनेश कुमार (28) के रूप में की गई है।

नवादा से मिली जानकारी के अनुसार जिले के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव स्थित एक शादी समारोह में जयमाला देखने के लिए लोग छज्जे पर खड़े थे तभी छज्जा अचानक गिर गया। इस दुर्घटना में एक महिला समेत दो लोगों की मौके पर ही दबकर मौत हो गई जबकि 21 अन्य घायल हो गए। मृतकों की पहचान भासो देवी (45) और सुहानी कुमारी (10) के रूप में की गई है। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

राजधानी पटना से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार मोटरसाइकिल सवार दो लोग जा रहे थे तभी उनका वाहन बाइपास थाना के मरची गांव के निकट अनियंत्रित होकर सड़क किनारे नाले में पलट गया। इस दुर्घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तत्काल नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

बेगूसराय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिले के नगर थाना क्षेत्र के सावित्री सिनेमा हॉल के निकट अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। मृतका की तत्काल पहचान नहीं की जा सकी है। मृतका की उम्र करीब 45 वर्ष है। वहीं जिले के सिंघौल थाना क्षेत्र के जुबली पंप के समीप की घटना अज्ञात वाहन की चपेट में आने से छात्रा की मौत हो गई। मृतका की तत्काल पहचान नहीं की जा सकी है।