बरेली में 11 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी के बाद हत्या, 6 अरेस्ट

बरेली। बरेली ग्रामीण क्षेत्र के थाना शाही में एक बच्ची की दरिंदगी के बाद हत्या कर दी गई। पुलिस ने छह संदिग्ध लोगों हिरासत में लिया है। बच्ची की हत्या बहुत दरिंदगी से की गई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है मुकदमा दर्ज कर हर पहलू पर जांच की जा रही है।

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने बताया कि लगभग 11 वर्षीय बच्ची कक्षा छह की छात्रा है, हमेशा की तरह वह शनिवार सुबह आठ बजे के करीब साइकिल से अपने खेत में खड़ी फसल को देखने के लिए निकली थी।

शाम को घर से लगभग 800 मीटर दूर गन्ने के खेत के बाहर छात्रा की साइकिल वह कपड़े पड़े हुए थे। गन्ने के खेत में उस छात्रा का शव मिला। आशंका है कि दरिंदगी के बाद की हत्या की गई थी। पुलिस ने गांव के ही 6 संदिग्ध लोगों को शनिवार देर रात हिरासत में लिया है। पूछताछ जारी है।

छात्रा के परिजनों ने बताया कि गांव कक्षा छह में ही गांव के विद्यालय में पढ़ती थी, पिता के स्वर्गवासी होने के कारण वह अक्सर साइकिल से अपने खेत में खड़ी फसल को देखने जाती थी। शनिवार सुबह 8 बजे भी साइकिल से खेत के लिए निकली थी दोपहर तक न लौटने पर मां ने उसकी खोजबीन शुरू की, घर वालों ने पुलिस को भी जानकारी दी।

शाम 6 बजे के करीब जिस खेत में उसका शव मिला उसमें पानी भरा था जिससे छात्रा का शव पूरी तरह मिट्टी से सना हुआ था सिर पर चोट के निशान थे। उसकी हुलिया को देखकर आसपास के लोग छात्रा के साथ दरिंदगी के बाद हत्या होने की बात कह रहे हैं।

बरेली के एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि किसी परिचित ने इस वारदात को अंजाम दिया है, पहचान छिपाने के लिए दुष्कर्म के बाद उसने बेरहमी से छात्रा का कत्ल कर दिया है, जीवित रहने की गुंजाइश न रहे इसलिए गला दबाने के बाद सिर पर भी धारदार हथियार से हमला किया है।

थाना शाही पुलिस ने आसपास के आवारा और अपराधिक प्रवृति के लोगों की गतिविधियों की जांच कर रही है परिवार वालों का कहना है कि उन लोगों की किसी से कोई रंजिश नहीं है इसलिए उन्हें किसी पर कोई शक भी नहीं है। थाना शाही में घटना की एफआईआर दर्ज की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद, अग्रिम विधिक कार्रवाई होगी।