गुजरात में होली खेलकर नदी में नहाने गए 12 किशोरों की मौत

महीसागर/नडियाद/देवभूमी द्वारका। गुजरात में महीसागर के बालासिनोर और लूणावाडा, खेड़ा के वसो तथा देवभूमी द्वारका जिले के भाणवड क्षेत्र में शुक्रवार को होली खेलकर नदी और तालाब में नहाने गए 12 किशोरों की डूब जाने से मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि महिसागर जिले के बालासिनोर क्षेत्र में होली खेलकर महीसागर नदी में अपराह्न नहाने गए चार किशोरों की गहरे पानी में डूब जाने से मौत हो गई। मृतकों की पहचान खेड़ा निवासी विसाल (18), रणछोड (15), मेहुल (15) और पिंटु (17) के रूप में की गई है।

अन्य एक घटना में लूणावाडा क्षेत्र में होली खेलकर नहाने गए एक बालक की महीसागर नदी में डूब जाने से आज मौत हो गई। उसकी पहचान अभी नहीं हो पाई है। सभी के शव नदी से बाहर निकाल लिए गए हैं।

इसी तरह खेड़ा जिले के वसो क्षेत्र में झारोल गांव के निकट होली खेलकर तालाब में नहाने गए दो बच्चों डूब जाने से मौत हो गई। उनकी पहचान प्रितेश (15) और सागर (14) के रूप में हुई है।

चौथी घटना देवभूमी द्वारका जिले के भाणवड क्षेत्र में हुयी जहां होली खेलने के बाद पांच मित्र त्रिवेणी नदी में पुर्वाह्न नहाने गए थे। नहाते हुए पांचों बच्चे नदी के गहरे पानी में डूब गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे स्थानीय और दमकल विभाग के तैराकों ने पांचों किशोरों के शव नदी से बाहर निकाल लिए हैं।

मृतकों की पहचान भाणवड के शिवनगर निवासी जीतभाई भ. कवा (16), खरावाड निवासी हेमांशुभाई भ. राठोड (17), रामेश्वर प्लॉट निवासी भूपेनभाई मु. बगडा (16), शिवनगर निवासी धवलभाई भा. चंडेगरा और शिवनगर निवासी हितार्थे अ. गोस्वामी (16) के रूप में की गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।