बारात में आए युवक ने दूल्हे की बहन से रेप कर उसकी हत्या की

12 year old girl raped, murdered in Chhattisgarh
12 year old girl raped, murdered in Chhattisgarh

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में दोस्त की शादी में आए एक युवक ने दूल्हे की बहन के साथ पहले बलात्कार किया और इसके बाद उसकी हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बर्घरा गांव में दोस्त की बारात में आए उत्तम साहू ने बुधवार रात दोस्त की बहन के साथ बालात्कार किया और फिर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी। बताया गया है कि युवक की पहले से दूल्हे की बहन पर बुरी नजर थी। शादी के दौरान भी डांस और सेल्फी वो लगातार बहन के साथ कर रहा था। युवती रिश्ते में दूल्हे की चचेरी बहन बताई जा रही है।

बघर्रा गांव में शादी का कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब बारात लौटने को हुई, तो युवती गायब मिली। संदेह होने पर आरोपी युवक उत्तम की तलाश की गई, क्योंकि वो रात में कई दफा युवती के साथ ही था, लेकिन लोगों को उत्तम भी नहीं मिला।

काफी देर खोजबीन के बाद भी ना तो युवक का पता चला और ना ही युवती का। हालांकि थोड़े देर बाद उत्तम लौट आया, तो उसके कपड़े में खून के छींटे पड़े थे, वहीं उसकी बाइक पर भी खून के निशान थे।

शक के बाद पुलिस को इस घटना की खबर दी गई, तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में लिया। पूछताछ में भी उत्तम पुलिस को बरगलाता रहा। गुरुवार सुबह लोगों को खेत में बनी सूखी नहर में युवती की अर्धनग्न लाश मिली। सूचना पर परिजन पहुंचे, तो शिनाख्त दुल्हे की बहन के रूप में हुई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है।