हिसार में 12 साल की लडकी से रेप, परिजनों ने किया रोेडजाम

हिसार। हरियाणा के हिसार में एक बारह वर्षीय बच्ची से बलात्कार की घटना में आरोेपी को गिरफ्तार न किए जाने के खिलाफ और पुलिस जांच ढीली होने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने आज रोडजाम किया।

प्रदर्शनकारियों ने राजगढ़ रोडजाम कर दिया। पीड़िता की मां के अनुसार वह मजदूरी के लिए घर से बाहर गई हुई थीं जब एक पड़ोसी कुलदीप ने उनकी बेटी से जबरदस्ती की। उन्होंने कहा कि घटना के पांच दिन बीतने के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई और पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक जोगेंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे और उन्होंने कार्रवाई का आश्ववासन देते हुए जाम खुलवाया। शर्मा ने बताया कि इस मामले में शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज किया गया था औैर आरोपी की तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं।

जांच अधिकारी इंस्पेक्टर सरोज ने बताया कि 19 जनवरी को मामला दर्ज किया गया था और अगले दिन पीड़िता का अग्रोहा में मेडिकल करवाया गया था। उन्होंने बताया कि उन्होंने खुद का व बच्ची का कोविड टेस्ट भी करवाया गया था और दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिस कारण बयान दर्ज नहीं किया जा सका था लेकिन अब बच्ची की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद बयान दर्ज करवाया गया है।