कोलंबिया में भूस्खलन में 13 की मौत

13 dead in Colombia landslide
13 dead in Colombia landslide

बोगोटा| कोलंबिया में इक्वाडोर की सीमा के पास छोटी बस के भूस्खलन की चपेट में आने से 13 लोगों की मौत हो गई। इसमें दो नाबालिग और दो महिलाएं हैं। समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, बस रविवार को इक्वाडोर की सीमा के पास नरिनो के पास से गुजर रही थी कि भूस्खलन की चपेट में आ गई। मूससलाधार बारिश से देश के इस हिस्से में कई भूस्खलन हुए हैं। कोलंबिया की राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा एजेंसी के निदेशक एलेजेंड्रो माया ने ट्वीट कर कहा, मैं टुमाको-पास्टो राजमार्ग पर सार्वजनिक वाहन में सफर कर रहे 13 लोगों की मौत से अत्यंत दुखी हूं। यह बस भूस्खलन का शिकार हो गई थी। यह भूस्खलन पास्टो से 66 किलोमीटर दूर डेविल नॉज के पास हुआ। बचाव एजेंसियां पहले ही शवों को बरामद कर चुके हैं। आपदा प्रबंधन टीम सड़क मार्ग को साफ करने के लिए घटनास्थल पर भारी मशीनें पहुंचा चुकी है।

बस रविवार सुबह टुकेरेस से रवाना हुई थी और उस समय बस में एक यात्री सवार था लेकिन बाद में बस में सवारियां चढ़ती चली गई इसलिए प्रशासन वाहन में सवार लोगों की सही संख्या पता नहीं लगा सके हैं।

विश्व से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो