आंध्र प्रदेश में तीन सड़क हादसों में 14 की मौत्, 15 घायल

14 killed, 15 hurt in three road accidents in Andhra Pradesh

विजयवाडा। आंध्र प्रदेश के तीन जिलों कडापा, गुंटुर और चित्तूर में रविवार को तीन अलग अलग सड़क दुघर्टना में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए।

कडपा जिले के पुल्लामपेट में तूफान वैन और लॉरी की भिडंत में एक परिवार के सात लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि एक परिवार के 12 सदस्य तिरुपति में विवाह समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

उनकी वैन की विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही लॉरी से भिडंत हो गई जिसमें चार महिलाओं अौर दो पुरूष तथा एक बच्चे सहित सात लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई। घायल पांच लोगों में से तीन की हालत नाजुक बनी हुई है। घायलों को तिरुपति में रईया अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस उपाधीक्षक लक्ष्मीनारायण घटनास्थल पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

एक अन्य सड़क दुर्घटना में रोमपिचारला मंडल के सेम्मालाकर्री गांव के पास एक तेज रफ्तार लॉरी मोटरसाइकिल को खींचते हुए ले गई। जिससे मोटरसाइकिल में सवार एक दम्पती और उनकी दो लड़कियों की घटनास्थल पर मौत हो गई। मृतकों की पहचान डी अंजनेयुलु, पत्नी डी तिरुपताम्मा और दोनों बेटी कोटेश्वरी और अंजली के रूप में हुई है।

तीसरी घटना कल रात सनकापल्ली-नेंदरागुंटा के बीच हुई जिसमे टैम्पो ट्रैवलर और एक अन्य वाहन की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए। यह यह घटना हुई उस समय टैम्पो टैवलर तमिलनाडु के सेलम से तिरुपति की ओर जा रहा था।

मृतकों की पहचान कनमानी -45), लाेकेश (14) और टैम्पो ट्रैवलर वेंकटाचलम (38) के रूप में हुई है। घायलों को रईया अस्पताल में भर्ती किया गया है।