स्टेशन पर भीख मांगकर पेट पालने वाली किशोरी का अपहरण कर गैंगरेप

14 year old beggar girl  gangraped by four in Bareilly
14 year old beggar girl gangraped by four in Bareilly

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली रेलवे जंक्शन से अपहरण कर 14 साल की किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जीआरपी के पुलिस उपाधीक्षक संतोष कुमार ने शुक्रवार को बताया कि 25 अप्रेल की मध्यरात्रि को चार ऑटो चालक बरेली जंक्शन परिसर में सो रही 14 साल की किशोरी को अगवा कर ले गए थे।

किशोरी के अनुसार उन लोगों ने करीब पांच किलोमीटर दूर किला क्षेत्र में ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। बाद में आरोपी देर रात किशोरी को बीच रास्ते कराहता छोड़कर फरार हो गए थे।

उन्होंने बताया कि गुरुवार शाम पीड़ित किशोरी की तहरीर पर जीआरपी थाने में दो नामजद करते हुए चार आरोपियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने दो आरोपियों अनिल और ललित को कल रात गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने दावा किया कि शेष दोनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उनकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि किशोरी को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है अभी उसकी जांच रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है।

गौरतलब है कि यह किशोरी करीब छह साल से बरेली स्टेशन पर ही रह रही है। वह दिन में भीख मांगकर पेट पालती है और रात को वहीं सो जाती है। घटना की रात वह स्टेशन परिसर में सीमेंटेड डिवाइडर पर सो रही थी।

इस दौरान चार ऑटो चालक उसका मुंह दबाकर अगवा करके अपने साथ ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दिन के एक वेंडर ने किशोरी को स्टेशन पर रोते देखा। वजह पूछने पर किशोरी ने आपबीती सुनाई। उसके बाद जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई।