पुलिस की लपेट में 15 हजार का इनामी बदमाश

संभल 18 नवम्बर :- UP में संभल जिले के बहजोई क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में 15 हजार रुपये का भागा हुआ इनामी बदमाश भी घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा । उसकी तलाश भी अभी जारी है

पुलिस प्रवक्ता ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शनिवार रात लूटपाट की सूचना पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों को सेवरी गांव के पास घेर लिया।

खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर अँधादुंध फायरिंग कर दी और भागने लगे । पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई ,जिसमें एक बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश को पकड़ लिया जबकि उसका साथी भाग गया । बहजोई के थाना प्रभारी अमित कमार ने बताया कि इस बदमाश को नाम रहीश यादव है । यह अक्सर पशु चोरी करता है और चोरी के बाद उन्हें तीन हिस्सों में काटकर उनका मांस कसाई के यहां बेच देता है।

इसके खिलाफ पशु चोरी आदि के 17 मामले उनके थाने में दर्ज हैं । अन्य थानों में और इसके पास से एक तमंचा,कुछ कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद हुई है। इस बदमाश के खिलाफ 17 मामले दर्ज हैं और थाने का हिस्ट्रीशीटर है । घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है । पुलिस इसके फरार साथी की तलाश कर रही है।