हनुमानगढ में 15 साल की लडकी का अपहरण कर दो युवकों ने किया रेप

हनुमानगढ़। राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के नोहर थाना क्षेत्र में एक किशोरी का दो युवकों द्वारा अपहरण करके उससे दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

पुलिस के मुताबिक क्षेत्र एक गांव के निवासी 40 वर्षीय शख्स ने बीती देर रात थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाकर बताया कि उसकी 15 वर्षीय पुत्री 19 जनवरी की रात करीब आठ बजे घर के बाहर बने शौचालय में लघु शंका के लिए गई थी।

उसी दौरान सोनड़ी गांव के धौलू भाट और संदीप भाट उसे जबरन वाहन में ले गए और अज्ञात स्थान पर दुष्कर्म करने के बाद उसकी पुत्री को रात करीब दो बजे गांव के चौहान में अर्द्धचेतन अवस्था में छोड़ कर चले गए। पुलिस ने बताया कि पीड़ित किशोरी का मेडिकल चेकअप करवाया। दोनों आरोपित युवक फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

साढ़े सात किलो गांजा सहित दो आरोपी अरेस्ट

हनुमानगढ़ जिले के सदर थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो लोगों से साढ़े सात किलो गांजा बरामद किया है। थाना प्रभारी लखबीरसिंह ने बताया कि बीती देर रात चिश्तिया मोड़ पर हीरा शाह (50) को गिरफ्तार करके उससे छह किलो गांजा बरामद किया।

हीरा शाह मूल रूप से बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में गोविंदगंज थाना क्षेत्र का निवासी है, जो काफी समय से हनुमानगढ़ में निवासरत। वह उत्तर प्रदेश और बिहार से गांजा लाकर हनुमानगढ़ में बेचता था।

उन्होंने बताया कि पक्का सहारण गांव के पास कल रात राकेश (35) को गिरफ्तार के उससे डेढ़ किलो गांजा बरामद हुआ। दोनों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले दर्ज किए गए हैं।