बरेली में प्रेगनेंट 16 साल की लडकी की हत्या का खुलासा, प्रेमी अरेस्ट

बरेली। उत्तर प्रदेश की बरेली पुलिस ने देवरनिया इलाके में गर्भवती किशोरी की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने सोमवार को बताया कि देवरनियां क्षेत्र में 21 सितम्बर को 16 वर्षीय किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी,जिसका शव गन्ने के खेत से बरामद किया गया था।

मामले की जांच में राकेश के पुत्र भगवत शरण का नाम सामने आया। पुलिस ने आरोपी की घेराबंदी कर उसे कठर्रा ढाल से गिरफ्तार आज गिरफ्तार कर लिया। साथ ही हत्या में इस्तेमाल की गई रस्सी बरामद कर ली।

उन्होंने बताया कि कड़ाई से पूछताछ पर अपना जुर्म स्वीकार करते हुए अभियुक्त भगवत ने बताया कि किशोरी से उसके प्रेम संबंध थे और शारीरिक संबंध भी बनाए थे। किशोरी ने तीन माह बाद उसे बताया कि उसके पेट में उसका बच्चा है और गर्भ गिराने के लिए उसने दवा लाने को कहा था।

उसके कहने पर वह अनवांटेड नाम की दवा लेकर आया, किशोरी ने दवा खाई लेकिन बच्चा नहीं गिरा और जब तक 5 -6 माह हो चुके थे। किशोरी को समाज में बदनामी का डर सताने लगा और परिवार वालों को पता चलने पर क्या जवाब देगा।

यह सोचकर उसने किशोरी को 19 सितम्बर की रात करीब डेढ़ बजे बुलाया और रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और शव गन्ना के खेत में फैंक दिया और फरार हो गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि देवरनियां थाना पुलिस ने 16 वर्षीय किशोरी का शव गन्ने के खेते से शव बरामद किया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में 5-6 माह का गर्भ का पता चला।

उसके बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर छानबीन की तो पता चला कि युवती का गांव के 20 वर्षीय युवक से उसके प्रेम प्रसंग था और वह गर्भवती हो गई थी। गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया। इस मामले में अन्य धाराएं भी बढ़ाई जा रही है।