अलवर के भिवाडी दलित किशोर को पेट्रोल डालकर जिंदा फूंका

Alwar village tense after second Dalit man found killed in four days
Alwar village tense after second Dalit man found killed in four days

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में भिवाडी क्षेत्र में सोमवार को एक और दलित किशोर की दिन दहाड़े हत्या कर देने का मामला सामने आया हैं। जिससे क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया।

पुलिस के अनुसार भिवाड़ी क्षेत्र के फूलबाग थाना क्षेत्र में सैक्टर तीन के नजदीक स्थित जाटव बस्ती निवासी अजय जाटव (17) पर अज्ञात लोगों ने पैट्रोल डालकर उसे आग लगा दी जिससे अजय गंभीर रुप से झुलस गया और उसकी अस्पताल में मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस अधिकारी एवं चार थानों के थानाधिकारी पुलिस जाप्ता के साथ मौके पर तैनात है।

पुलिस ने बताया कि क्षेत्र में पुलिस बल तैनात है और अब स्थिति शांत है। सहायक पुलिस उपनिरीक्षक कैलाश ने बताया कि मृतक के बड़े भाई ने पूछताछ में बताया कि रंजिश के कारण कुछ लोगों ने अजय की हत्या की है। आठवीं कक्षा की पढाई कर रहा अजय एसजी मॉल में काम भी करता था।

घटना के बाद अस्पताल में भी पुलिस बल तैनात किया गया है। मौके पर एसडीएम भी पहुंच गये और हालात का जायजा लिया गया। मृतक के शव का अभी पोस्टमार्टम नहीं हो सका है।

उल्लेखनीय है कि गत दो मार्च को होली पर झगड़ा हो जाने पर भिवाडी क्षेत्र में ही एक दलित किशोर की कुछ युवकों द्वारा पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया था।