बहराइच में स्कूली छात्रा की हत्या, शव खिड़की में बांधकर लटकाया

बहराइच। उत्तर प्रदेश में बहराइच ज़िले के हरदी क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने एक छात्रा की हत्या कर दी और शव को दीवार के सहारे खिड़की में बांधकर खड़ा कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि एरिया गांव निवासी सुशीला देवी गांव में अपनी बेटी सोनम (17) के साथ घर में अकेली रहती थी। पति रामसुचित व छोटा बेटा दिल्ली में मजदूरी करते है, जबकि बड़ा बेटा सूरज लखनऊ में रहता है। सोनम गांव में पढ़ाई करती थी और कक्षा 11 की छात्रा थी। मां सुशीला अपनी बेटी के साथ रोज की तरह बुधवार की रात भी खाना खाकर बाहर सोई थी और बेटी कमरे में सो रही थी।

बताया जाता है कि रात में अज्ञात हत्यारे खिड़की तोड़कर घर में घुसे और छात्रा के मुंह में कपड़ा ढूंसकर उसकी हत्या कर दी। हत्यारों ने छात्रा की हत्या कर शव को खिड़की से बांधकर दीवार के सहारे खड़ा कर फरार हो गए। छात्रा के चेहरे पर चोट के निशान भी पाए गए।

कमरे में लगी खिड़की भी टूटी हुई थी। गुरूवार सुबह मां ने बेटी को उठाने के लिए आवाज लगाई। जवाब नहीं मिलने पर कमरे में गई तो बेटी का शव देख कर बदहवास हो गई।

सूचना पर हरदी थानाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। मामला गंभीर देख घटना की सूचना थानाध्यक्ष ने एसपी सुजाता सिंह को दी। एसपी ने गुरूवार दोपहर घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की और खुलासा करने का निर्देश दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।