सौतेले मामा ने शादी का झांसा देकर 17 साल की लडकी से किया रेप

फर्रूखाबाद। उत्तर प्रदेश में फर्रूखाबाद के शहर कोतवाली क्षेत्र में एक 17 वर्षीय किशोरी को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म तथा जान से मारने की धमकी देने के मामले में मामा, सौतेली मां तथा एक रिश्तेदार के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि फर्रूखाबाद शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय किशोरी ने पुलिस अधीक्षक को दिए गये एक प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया कि उसकी मां की मृत्यु के बाद पिता सुगर सिंह ने जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के पिपरगांव गांव निवासी रीना से दूसरा विवाह कर लिया। इसके बाद सौतेली का भाई अनुज मेरे घर पर आने-जाने लगा और उसने मुझे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए तथा दुष्कर्म करने लगा।

उन्होंने बताया कि किशोरी ने जब अपने सौतेले मामा की शिकायत सौतेली मां और अपने बाप से की तो उन्होंने कुछ नहीं किया और एक रिश्तेदार संतोष कुमार से मार डालने की धमकी दिलाई। किशोरी की शिकायत पर शहर कोतवाली में शुक्रवार रात में मामा अनुज, सौतेली मां व रिश्तेदार संतोष कुमार के विरूद्ध धारा 376, 352, 506 तथा पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई।