कोटा में बीमारी से तंग छात्रा ने फांसी लगाकर की सुसाइड

कोटा। राजस्थान में कोटा के कुन्हाडी़ थाना क्षेत्र अपनी बीमारी से परिवारजनों को दुखी होते देख कर एक छात्रा ने आज तड़के किसी समय फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र में रहने वाली छात्रा अंतिमा (19) आज सुबह अपने घर पर फांसी के फंदे से लटकी मिली।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतका छात्रा के परिवारजनों की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार अंतिमा पिछले करीब 4 साल से बीमार थी जिसके चलते उससे हर महीने रक्त चढ़ाना पड़ता था बीए प्रथम वर्ष की इस छात्रा को परिवारजन कल भी चिकित्सक को दिखाने ले गए थे और आज भी मेडिकल चेकअप के लिए उसे चिकित्सक के पास जाना था।

सूत्रों ने बताया कि थाना क्षेत्र के नान्ता निवासी अंतिमा ने मध्यरात्रि बाद करीब दो बजे खाना खाया और सोने की बात कहकर अपने कमरे में चली गई। परिजनों को आज सुबह उसका शव फांसी के फंदे से लटका मिला।

पुलिस ने उसके कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है जिसमें कहा है कि उसकी बीमारी के कारण परिवार को दुखी होता नहीं देख सकती इसलिए यह कदम उठा रही है। कुन्हाडी़ पुलिस ने एमबीएस अस्पताल में शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके परिवारजनों को सौंप दिया।