अमरीका : कपकेक को लेकर बहनों ने ली मासूम की जान

2 sisters accused of fatally beating boy for taking cupcake
2 sisters accused of fatally beating boy for taking cupcake

न्यूयॉर्क। अमरीका के अटलांटा शहर में दो बहनों ने तीन साल के बच्चे की बेरहमी से पीट-पीटकर जान ले ली। मासूम का कसूर बस इतना था कि उसने चुपके से रसोई से कपकेक ले लिया था। बीबीसी ने पुलिस के हवाले से बताया कि केजुआन मेसन ने रसोई से कपकेक ले लिया गया। उस दौरान घर पर दोनों बहनें ग्लेंड्रिया और लैशिर्ले भी थीं।

आरोप के मुताबिक लैशिर्ले ने बच्चे के इस हरकत पर उसे बेसबाल बैट से पीटना शुरू कर दिया, जबकि ग्लेंड्रिया ने उसे खूब थप्पड़ जड़े। अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा कि सिर और धड़ में चोट लगने के कारण बच्चे की मौत हो गई।

मीडिया ने पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया कि मोरिस बहनों ने 31 अक्टूबर 2017 को जो हुआ, उसे लेकर विरोधाभासी बयान दिए थे। ये बहनें यदि दोषी सिद्ध हो जाती हैं तो उन्हें बिना पैरोल के आजीवन सजा काटनी पड़ सकती है।

खबरों के मुताबिक इस बच्चे की मां को घर से हाथ धोने के बाद बच्चे की कस्टडी से भी हाथ धोना पड़ा था लेकिन वह बच्चे को वापस पाने का प्रयास कर रही थी।

समाचार पत्र की रिपोर्ट के अनुसार महिला ने अपने बेटे के शरीर पर नोचे जाने, मारपीट के निशान देखने के बाद न्यायाधीश से ग्लेंड्रिया के घर से बच्चे को हटाने की गुहार भी लगाई थी, लेकिन बच्चे के मरने के तीन दिन पहले ही अदालत ने उसके आग्रह को ठुकरा दिया था।