कोटपूतली में हरियाणा रोडवेज और स्कूल बस में टक्कर, 20 बच्चे घायल

कोटपूतली में हरियाणा रोडवेज और स्कूल बस की टककर से 20 बच्चे घायल
कोटपूतली में हरियाणा रोडवेज और स्कूल बस की टककर से 20 बच्चे घायल

जयपुर। राजस्थान के कोटपूतली थाना क्षेत्र में सोमवार को हरियाणा परिवहन और एक निजी स्कूल की बस में हुई टक्कर में बीस बच्चों सहित 22 लोग घायल हो गए।

दुर्घटना में घायल हुए बच्चों को स्थानीय बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों के अनुसार कुछ बच्चों की हालत गंभीर है जबकि बस चालक और परिचालक को गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया है।

दुर्घटना के बाद वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया और बच्चों की चीख पुकार सुन कर ग्रामीण एकत्रित हो गए। बस हादसे की जानकारी मिलते ही बच्चों के अभिभावक भी मौके पर पहुचें और बच्चों के बारे में जानकारी करते देखे गए। कई अभिभावक सीधे अस्पताल पहुचें और बच्चों के बारे में जानकारी लेते रहे।

दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने बस में फंसे बच्चों को बाहर निकाला और मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से उन्हें अलग अलग वाहनों से अस्पताल पहुंचाया गया।

पुलिस के अनुसार कोटपुतली की सोहावाटी इंटरनेशनल स्कूल की बस सवेरे लगभग साढे सात बजे बच्चों को लेकर स्कूल की ओर जा रही थी तभी पावर हाउस के समीप सामने से तेज गति से आ रही हरियाणा परिवहन निगम की बस ने टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी भयावह थी कि बस के आगे का हस्सिा पिचक गया। इस हादसे में हरियाणा परिवहन निगम में बैठे कुछ यात्रियों को भी चोटें आई। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।