हरदोई : प्रेम संबंधों को लेकर युवक की धार हथियार से हत्या

हरदोई। उत्तरप्रदेश के हरदोई में दिनदहाड़े शुक्रवार शाम पांच बजे के प्रेम सम्बन्धों को लेकर धारदार हथियारों से लैस आठ दस लोगों ने घेर कर एक युवक की हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया की कोतवाली देहात इलाके के खगेश्वरपुरवा निवासी मुकेश यादव (20) पुत्र सियाराम यादव को आठ से दस हमलावरों ने ताबड़तोड़ धारदार हथियारों से हमला कर मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गए। आसपास के लोग युवक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

सूत्रों ने बताया कि युवक की हत्या को लेकर परिजनों का कहना है कि चार पांच माह पहले उनका अपने पड़ोसी अरविंद गुप्ता और रामशंकर से उनकी एक लड़की को लेकर विवाद हुआ था। उस समय भी मारपीट हुई थी और मृतक मुकेश यादव और उसके भाई ज्ञानेंद्र और पिता को आरोपित किया था जिसमें वह लोग जेल गए थे। जेल से वापस आने के बाद मुकेश की हरकतों पर विराम नहीं लगा।

इसी रंजिश को लेकर आज खगेश्वर पुरवा के रहने वाले रईस के पुत्र वसीम और नसीम ने फोन कर जानवरों का दाना लेने के लिए उसके भाई मुकेश को बुलाया था जहां पहले से घात लगाकर बैठे अरविंद गुप्ता रामशंकर और वसीम सहित आठ दस लोगों ने मुकेश को घेर कर धारदार हथियार से उसके ऊपर हमला बोल दिया और हत्या को अंजाम देकर फरार हो गए।

पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है। हालांकि पुलिस अभी हत्याकांड की असल वजह को लेकर असमंजस में है पुलिस को मौके से ताश के पत्ते मिले हैं पुलिस यह भी शंका जता रही है कि कहीं मृतक युवक की हत्या जुए के विवाद को लेकर तो नहीं की गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।