कश्‍मीर की वादियों में होगी IAS टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर की शादी!

2015 ias topper tina dabi and runner up athar aamir ul shafi khan will marry in jammu and kashmir
2015 ias topper tina dabi and runner up athar aamir ul shafi khan will marry in jammu and kashmir

अजमेर। क्या साल 2015 की IAS टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर उल शफी खान जल्द ही शादी करने वाले हैं? इस सवाल का जवाब मिल गया है। इतना ही नहीं बल्कि ये जोडा कश्मीर में शादी के बंधन में बंधेगा। इस बात की जानकारी साहिल सुहैल नाम के एक पत्रकार ने ट्वीट कर साझा की।

बता दें कि आईएएस एग्जाम में टॉप करने वाली टीना डाबी और सेकेंड रैंक पर आने वाले अतहर आमिर की मुलाकात मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी फॉर एडमिनेस्ट्रेशन में हुई थी। टीना फिलहाल राजस्थान के अजमेर में पोस्टेड है।

साहिल ने अपने ट्वीट में टीना डाबी और अतरह आमिर-उल-शफी खान की एकदूसरे के साथ वाली तस्वीर अपलोड करते हुए लिखा है कि भारतीय मीडिया द्वारा कश्मीर के बारे में नेगेटिव प्रोपेगेंडा फैलाए जाने के बावजूद यूपीएससी 2015 की आईएएस टॉपर टीना डाबी और सेकेंड रैंक होल्डर अतहर आमिर-उल-शफी खान कश्मीर के पहलगाम स्थित एक टूरिस्ट रिजॉर्ट में शादी करेने वाले हैं। बधाई!

इसके साथ ही अपने ट्वीट में साहिल ने इस मौके पर महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला को भी बेस्ट ऑफ लक कहा। बता दें कि अतहर आमिर कश्मीर के रहने वाले हैं और टीना डाबी दिल्ली की।

अतहर आमिर के मुस्लिम होने के कारण कई लोगों ने टीना और अतहर के रिश्ते पर सवाल भी उठाए। वहीं कुछ लोगों ने इसे लव जिहाद का मामला तक करार दे दिया। सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को जवाब देते हुए टीना डाबी ने जवाब देते हुए कहा कि मैं एक इंडिपेंडेंट वूमेन हूं और आमिर के साथ बेहद खुश हूं।

साहिल के इस ट्वीट पर एक यूजर ने यह सवाल भी दाग दिया कि क्या दोनों सिर्फ कश्मीर वेडिंग डेस्टिनेशन के तौर पर ही आ रहे हैं या फिर यहां बसेंगे भी। इस पर साहिल ने जवाब देते हुए कहा कि दोनों कभी-कभी कश्मीर आया करेंगे।