बस में लड़की के सामने अश्लील हरकत करने वाले पर 25 हजार का इनाम घोषित

25 thousand prizes for the obscene person in front of the girl on the bus
25 thousand prizes for the obscene person in front of the girl on the bus

सबगुरु न्यूज़, नयी दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने चलती बस में दिल्ली विश्वविद्यालय की एक छात्रा के बगल में बैठकर गंदी हरकत करने वाले शख्‍स पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में एक पोस्टर भी जारी किया है जिसमें शख्‍स का चेहरा नजर आ रहा है। सूचना देने वाले व्यक्ति की पहचान भी गोपनीय रखी जाएगी। आपको बता दें कि छात्रा ने आरोपी व्यक्ति की अश्लील हरकत करते हुए वीडियो बना ली थी जिसे बाद में अपने ट्विटर हैंडल से शेयर भी किया था। पीड़िता का आरोप है कि बीते 10 फरवरी को 6 घंटे इंतजार के बाद वसंत विहार थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया,तब से आरोपी भी फरार चल रहा है। पीड़िता ने अपने ट्वीट को दिल्ली पुलिस, पुलिस आयुक्त, मुख्यमंत्री, महिला आयोग आदि को टैग भी किया था, लेकिन महिला आयोग के अलावा किसी ने मदद नहीं की।

यहां आश्‍चर्य की बात यह है कि छात्रा बस में आरोपी के ऐसा करने का विरोध करती रही और अन्य यात्रियों से मदद मांगती रही, लेकिन कोई आगे नहीं आया। बहादुर छात्रा ने आरोपी की अश्लील हरकत को अपने मोबाइल में कैद कर लिया। इतना ही नहीं उसने इस वीडियो को ट्विटर पर भी अपलोड कर दिया।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो