मथुरा सड़क दुर्घटना में AIIMS के तीन डाक्टरों की मृत्यु, चार घायल

3 AIIMS doctors killed, 4 injured in accident on Yamuna Expressway
3 AIIMS doctors killed, 4 injured in accident on Yamuna Expressway

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा के सुरीर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर कार और कैन्टर की भिड़न्त में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के तीन डाक्टरों की मृत्यु हो गईऔर चार डाक्टर घायल हो गए। मृतकों में दो महिला चिकित्सक शामिल हैं।

पुलिस अधीक्षक(देहात) आदित्य कुमार शुक्ला ने रविवार को बताया कि घायल चारों डाक्टरों को निकट के एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें एम्स में भेज दिया गया।

उन्होंने बताया कि गत रात दुर्घटना उस समय हुई जब दिल्ली से आगरा की ओर जा रही इनोवा कार यमुना एक्सप्रेस वे के किलोमीटर संख्या 88 पर सामने जा रहे कैन्टर में घुस गई। डायल 100 पर मिली सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

इनोवा कार को पीछे खींचकर निकाला गया। कार में सवार सभी सवारियों को बाहर निकाला गया। इस हादसे में दो महिला चिकित्सकों डा हेमबाला, डा यशप्रीत तथा डा बाना बेड़े हर्षद की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

शुक्ला ने बताया कि घायल डाक्टरों डा जितेन्द्र, डा महेश, डा अभिनव एवं महिला डाक्टर कैथरीन को पास के एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद एम्स भेज दिया गया है। इनोवा को एक डाक्टर ही चला रहा था। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद ही कैन्टर चालक फरार हो गया।