हरियाणा में कश्मीरी छात्रों पर हमले के लिए 3 गिरफ्तार

3 arrested for attack on Kashmiri students in Haryana

3 arrested for attack on Kashmiri students in Haryana

चंडीगढ़ | हरियाणा के महेंद्रगढ़ में शुक्रवार को दो कश्मीरी छात्रों पर कथित रूप से हमला करने के आरोप में पुलिस ने शनिवार को तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती द्वारा यह मुद्दा उठाने पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट किया, दोषियों को दंडित किया जाएगा। आरोपियों की मोटरसाइकिल से मामूली टक्कर लगने के बाद यह झगड़ा शुरू हुआ था। मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस अधीक्षक (एसपी) मौके पर मौजूद हैं।इससे पहले शुक्रवार शाम दो कश्मीरी छात्रों पर कथित रूप से हमला होने के बाद पुलिस ने शनिवार को मामला दर्ज किया था।

हमारे YOUTUBE चैनल को सब्सक्राइब करके हमें सहयोग करें CLICK HERE TO SUBSCRIBE

दिल्ली से लगभग 125 किलोमीटर दूर हरियाणा के महेंद्रगढ़ कस्बे के पास हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय के दो कश्मीरी छात्रों -आफताब अहमद और अमजद अली- को अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद शुक्रवार देर रात छुट्टी दे दी गई।शुक्रवार शाम दोनों छात्रों को बाजार जाते समय स्थानीय युवकों ने पीट दिया था। कश्मीरी छात्रों का आरोप है कि उनके साथ अकारण मार-पीट की गई।

इस संबंध में अज्ञात युवकों के खिलाफ दंगा करने, अवैध रूप से जमा होने, अवरोध उत्पन्न करने और मार-पीट कर घायल करने के आधार पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने हरियाणा प्रशासन से मामले की जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है।

मुफ्ती ने ट्वीट किया, हरियाणा के महेंद्रगढ़ में कश्मीरी छात्रों से मार-पीट की खबर सुनकर स्तब्ध और परेशान। प्रशासन से आग्रह है कि मामले की जांच कराकर कड़ी कार्रवाई की जाए।खट्टर द्वारा ट्वीट के जरिए कार्रवाई की जानकारी देने के बाद मुफ्ती ने ट्वीट किया, तत्काल कार्रवाई के लिए धन्यवाद खट्टरजी।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो