जयपुर : निर्माणाधीन मकान की दीवार ढहने से 3 मजदूरों की मौत, दो घायल

जयपुर। राजस्थान में जयपुर के सांगानेर सदर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक निर्माणाधीन मकान की दीवार ढहने से तीन मजदूरों की मौत हो गई जबकि अन्य दो घायल हाे गए।

थानाधिकारी हरीपाल सिंह ने बताया कि गवार ब्राह्मण गांव में एक मकान का निर्माण कार्य चल रहा था। दोपहर बाद करीब पौने तीन बजे अचानक दीवार ढह गई जिससे आठ मजदूर दब गए। इत्तिला मिलते ही पुलिस दल मौके पर पहुंच गया और लोगों की मदद से मलबा हटवाया।

उन्होंने बताया कि हादसे में तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। तीन मजदूरों के मामूली चोटें आईं हैं। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

अवैध शराब बेचते पांच महिला सहित नौ अरेस्ट

जयपुर के सांगानेर सदर थाना क्षेत्र में पुलिस ने पिछले 24 घंटों में अवैध शराब बेचने के मामले में पांच महिला सहित नौ लोगों को गिरफ्तार कर किया है। पुलिस ने बताया कि इसके तहत 546 पव्वें अवैध देशी शराब के बरामद किए तथा जाकर आबकारी अधिनियम के तहत नौ प्रकरण दर्ज किए गए।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान शंकर सिंह गहलोत (सांसी) उम्र 26 साल निवासी गांव मंगुरा, विजय सांसी उम्र 19 साल निवासी गांव रतवाई, हेमराज सांसी उम्र 35 साल के रूप में की गई। पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।