दमोह में ट्रोला मकान पर पलटा, भाई-बहन सहित 4 की मौत

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

दमोह। मध्यप्रदेश के दमोह जिले में गिट्टी से भरा एक ट्राला पलटकर सड़क किनारे बने कच्चे मकान के उपर गिरने से दो भाई बहन सहित चार लोगों की मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि बटियागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम आजनी टपरिया गांव में गिट्टी से भरा हुआ ट्राला बीती देर रात अनियंत्रित होकर सड़क किनारे कच्चे मकान के उपर पलटकर गया।

इस घटना में मकान के अंदर सो रहे आकाश (18), मनीषा (16), ओमकार, नेहा एवं हरिराम अहिरवाल की मृत्यु हो गई। इस हादसे के बाद सभी लोगों को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

इसके साथ ही ट्रोला पर सवार एक अन्य युवक पुरुषोत्तम साहू की मौत हो गई। शेष घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार इस घटना की खबर गांव में फैलने पर सैकड़ों की तादाद में लोग राहत एवं बचाव करने दौड़े और मकान के ऊपर से फैली गिट्टी को हटाना शुरू कर दिया।

रात्रि में ही ग्रामीणों की मदद से आकाश, मनीषा, ओमकार, नेहा एवं हरिराम जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर इलाज के दौरान भाई-बहन आकाश व मनीषा अहिरवार एवं ओंकार की मौत हो गई। घटना में घायल हरी राम अहिरवार एवं नेहा अहिरवार का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार घटनास्थल पर पहुंच गए।