राजस्थान में 31 हजार होमगार्ड हड़ताल पर

Home Guards on Strike in Rajasthan
Home Guards on Strike in Rajasthan

SABGURU NEWS | जयपुर। नियमित नौकरी और वेतन भत्तों सहित अपनी विभिन्न मांगों को लेकर लंबे समय से प्रदर्शन कर रहे होमगार्ड कर्मचारी संगठन ने कार्य बहिष्कार की घोषणा कर दी है।

ऐसे हुआ ग्रैंड वेलकम,पति का हाथ थाम ससुराल पहुंचीं दीपिका

होमगार्ड कर्मचारी संगठन के कहने पर महिला होमगार्ड ने भी शुक्रवार को विधानसभा के पास ज्योति नगर टी प्वाइंट पर क्रमिक अनशन शुरू किया और रात को कैंडल मार्च भी निकाला। संगठन के प्रदेशाध्यक्ष झलकन सिंह राठौड़ ने दावा किया कि करीब 31 हजार होमगार्ड मांगे नहीं माने जाने तक कार्य बहिष्कार करेंगे।

राठौड़ ने बताया कि उनकी प्रमुख मांग 12 महीने नियमित नौकरी देने, पुलिस कांस्टेबल की तरह बेतन-भत्ते देने साथ ही सरकार द्वारा निकाले गए करीब 500 होमगार्ड को फिर से नौकरी देने की है। जिसके लिए संगठन लगातार लगातार सरकार से बातचीत करने की कोशिश कर रहा है लेकिन हर बार सिर्फ आश्वासन दिया जाता है, इसके अलावा कोई समाधान नहीं किया जाता है। राठौड़ ने कहा हम आंदोलन नहीं करना चाहते हमको आंदोलन के लिए मजबूर किया जा रहा है।

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो