हिसार के विवाह समारोह में शामिल हुए 32 लोग कोरोना संक्रमित

श्रीगंगानगर। राजस्थान में श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ जिलों से हरियाणा के हिसार में एक विवाह समारोह में शामिल होने गए व्यक्तियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने का सिलसिला जारी है, इस समारोह में शामिल हुए इन दोनों जिलों के सात और लोग संक्रमित हो गए हैं।

हिसार में यह विवाह समारोह 28-29 जून की रात को आयोजित हुआ था, जिसमें श्रीगंगानगर तथा हनुमानगढ़ जिलों से कई व्यक्तियों को आमंत्रित किया गया था। श्रीगंगानगर जिले के पदमपुर कस्बे के वार्ड नंबर 13 से एक परिवार के लोग इस समारोह में गए थे। वापस आने पर इनमें एक बुजुर्ग दंपति और उनका पोता संक्रमित पाए गए।

आज इसी परिवार की एक लड़की संक्रमित हो गई। इस परिवार के संपर्क में आया मोहल्ले का 14-15 वर्षीय एक किशोर के भी पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई है। वार्ड नंबर 13 के इस परिवार का एक करीबी युवक जोकि पदमपुर के सरकारी अस्पताल की लैब में काम करता है, वह भी कोरोना पॉजिटिव हो गया। इन तीनों को श्रीगंगानगर जिला हॉस्पिटल लाया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि इसी विवाह समारोह में हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा कस्बे से भी दो-तीन परिवारों के लोग शामिल होने गए थे। वापस आने पर इनमें 22 व्यक्ति पॉजिटिव हो गए। हिसार में भी 17 व्यक्तियों के संक्रमित होने की जानकारी मिली है। इस प्रकार अकेले इसी विवाह समारोह में शामिल लोगों में से अब तक लगभग 70 व्यक्ति कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।