बिहार में कोरोना संक्रमित 19 की मौत, मृतकों का आंकड़ा 388

388 corona deaths in bihar
388 corona deaths in bihar

पटना। बिहार के अलग-अलग जिले में कोरोना संक्रमित 19 लोगों की मौत से राज्य में संक्रमण से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 388 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग ने गुरुवार को यहां बताया कि पटना जिले में सबसे अधिक सात संक्रमितों की मौत से यहां मृतकों की कुल संख्या बढ़कर 67 हो गई है। इसके बाद भागलपुर, गया, जमुई और नवादा में दो-दो तथा खगड़िया, मधेपुरा, रोहतास और सीतमाढ़ी में एक-एक व्यक्ति संक्रमण से जान गंवा बैठे। हालांकि विभाग से इस संबंध में विस्तृत जानकारी अप्राप्त है।
उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व पटना जिले में संक्रमण से सबसे अधिक 60 लोग जान गंवा चुके हैं। वहीं, भागलपुर में 31, गया में 24, रोहतास में 22, नालंदा में 20, मुंगेर में 18, मुजफ्फरपुर में 15, भोजपुर में 14, पूर्वी चंपारण में 13,

समस्तीपुर में 12, बेगूसराय और सारण में 11-11, दरभंगा, पश्चिम चंपारण में 10-10, वैशाली में नौ, सीवान में आठ, अररिया, कैमूर, नवादा में सात-सात, जहानाबाद में छह, औरंगाबाद और खगड़िया में पांच-पांच, बक्सर, किशनगंज, लखीसराय, पूर्णिया और सीतामढ़ी में चार-चार, अरवल, बांका, जमुई, कटिहार और मधेपुरा में तीन-तीन, मधुबनी, शेखपुरा और सुपौल में दो-दो तथा गोपालगंज, सहरसा और शिवहर में एक-एक संक्रमित व्यक्ति की मौत हो चुकी है।