राजस्थान में कानून व्यवस्था एवं इंटेलिजेंस पूरी तरह विफल : सतीश पूनियां

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने प्रदेश में राज्य सरकार पर कानून व्यवस्था और इंटेलिजेंस के पूरी तरह विफल हो जाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार के पुलिस प्रशासन एवं मुखिया ने कन्हैयालाल को समय रहते सुरक्षा देने की बात को गंभीरता से नहीं लिया।

डा पूनियां ने उदयपुर हत्याकांड पर अपने बयान में आज यह बात कही। उन्होंने कहा कि कन्हैयालाल ने जब सुरक्षा मांगी तो उन्हें और उनके परिवार को समय पर सुरक्षा दी जाती तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को आज उदयपुर जाकर रस्म अदायगी करने की जरूरत नहीं पड़ती और यह नौबत नहीं आती लेकिन राज्य सरकार के पुलिस प्रशासन और राज्य के मुखिया ने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के अंतर्कलह एवं अंतरविरोध के कारण न केवल प्रदेश के विकास कार्य ठप हैं बल्कि कानून व्यवस्था और इंटेलिजेंस भी पूरी तरह विफल हैं।

गहलोत गृहमंत्री के नाते भी प्रदेश की जनता, बहन-बेटियों को जनसुरक्षा देने में भी पूरी तरह असफल हैं और इसी के कारण प्रदेश न केवल माफियाओं से पीड़ित है बल्कि साढ़े तीन साल में कांग्रेस के कुशासन में मुख्यमंत्री एवं गृहमंत्री की तुष्टीकरण की राजनीति के कारण प्रदेश आतंकवादियों की सैरगाह बन चुका है।