उत्तराखंड में सड़क दुर्घटना में 4 की मौत

4 dead in road accident in Uttarakhand
4 dead in road accident in Uttarakhand

देहरादून : उत्तराखंड में दिल्ली-यमुनोत्री राजमार्ग पर शुक्रवार को एक वाहन के यमुना नदी में गिर जाने से चार लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना उस समय हुई जब हिमाचल प्रदेश के पंजीकृत वाहन का चालक विकास नगर से नौगांव जा रहा था, उसने चामी के पास वाहन से नियंत्रण खो दिया। वाहन नदी में सैकड़ों फीट नीचे गिर गया।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस और नागरिकों ने कड़ी मशक्कत के बाद बर्फीले पानी से शवों को निकाला।

मृतकों की पहचान जावेद (55), इमरान (45), शाहिद (47) और तोंजो (44) के रूप में हुई है। सभी देहरादून के विकास नगर के रहने वाले थे।

जम्मू एवं कश्मीर : सड़क दुर्घटना में 2 की मौत, 26 घायल

जम्मू | जम्मू एवं कश्मीर के डोडा जिले में एक मिनी बस के गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई और 26 अन्य घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा, हालारान गांव से डोडा जिले के कारा गनदोह जाने वाली एक मिनी बस के चालक ने बस से अपना नियंत्रण खो दिया और बस गहरी खाई में गिर गई। घटना में दो लोग मारे गए और 26 अन्य घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में पहुंचाने के लिए बचाव कार्य चलाया जा रहा है।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो