रायसेन में डंपर की टक्कर से कार सवार एक ही परिवार के 4 मौत, 4 अन्य घायल

रायसेन। मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के देवनगर थाना क्षेत्र के सागर रोड पर आज सुबह एक डंपर की टक्कर से कार सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत मीणा ने बताया कि जिले के किशनपुर-आमखेड़ा गांव के पास कार और डंपर में हुए भीषण एक्सीडेंट में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि चार गंभीर घायल हैं।

सभी एक ही परिवार के लोग हैं, जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं। यह सभी लोग अपने रिश्तेदार से मिलने सीहोर जिले के सलकनपुर जा रहे थे। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया है। मृतकों की पहचान की जा रही है।

शिवराज ने रायसेन सड़क हादसे में शोक जताया

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रायसेन जिले में हुई एक सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार सदस्यों के असमय निधन पर शोक जताया है।

चौहान ने अपने ट्वीट के माध्यम से कहा कि रायसेन के आमखेड़ा में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के लोगों के आकस्मिक निधन का हृदय विदारक समाचार प्राप्त हुआ।

ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने और घायलों को शीघ्र स्वस्थ करने की प्रार्थना करते हैं।