भीलवाड़ा जिले में कार के ट्रक से टकराने पर 4 लोगों की मौत

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के विजयनगर में कार के खड़े ट्रक से टकरा जाने पर एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित चार लोगों की आज सुबह मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कमला विहार निवासी अंकित अग्रवाल उनकी पत्नी राखी और बच्चा प्रेक्षम के साथ जयपुर से भीलवाड़ा लौट रहे थे कि सुबह उनकी कार विजयनगर में राजदरबार होटल के पास खड़े ट्रक से जा टकराई।

हादसा इतना तेज था कि उसमें फंसे इन लोगों को बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे में अग्रवाल एवं उनकी पत्नी एवं कार चालक की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि प्रेक्षम ने अस्पताल ले जाने के बाद दम तोड़ा।

यार्न कारोबारी अपने परिवार के साथ हिमाचल घूमने गए थे। वहां से वापस आते समय जिले के विजयनगर के पास हादसा हो गया। कारोबारी की कार एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में सभी की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि शवों को निकालने के लिए भी पुलिस और लोगों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

तेज गति में होने के कारण कार की छत अलग हो गई। हादसे में दंपती और कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे तीनों शवों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला और पीएम के लिए अस्पताल भेजा।

अंकित अग्रवाल यार्न (धागा) करोबारी थे। हाल ही में वह पत्नी और अपने इकलौते बेटे के साथ हिमाचल घूमने गए थे। उनके साथ कार चालक कय्यूम भी गया था। वहां से वापस आते समय यह हादसा हो गया।