बाड़मेर : कार एवं ट्रक की भिडन्त में 4 लोगों की मौत, बच्चा घायल

बाड़मेर। राजस्थान में बाडमेर जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र में आज कार की ट्रक से भिडन्त हो जाने से तीन महिलाओं सहित चार व्यक्तियों की मौत हो गई तथा एक बच्चा घायल हो गया।

पुलिस उपअधीक्षक शुभकरण खींची ने बताया कि कार में सवार सभी लोग गुजरात के धानेरा से जसोल मंदिर दर्शन के लिए आए हुए थे। आज सुबह करीब 7 बजे जसोल से धानेरा के लिए निकले थे। पुलिस के अनुसार करीब एक घंटे बाद आठ बजे कार को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार आगे से पूरी पिचक गई।

खींची ने बताया कि मृतकों में कमलादेवी (70) निवासी भीलड़ी (बनासकांठा), राजेश माहेश्वरी (22) महिला द्रोपदी बहन (65), मनीषा (32) निवासी, धानेरा (बनासकांठा) शामिल हैं। इनके शवों को गुड़ामालानी अस्पताल की मॉर्च्यूरी में रखवाया गया है। जानकारी के अनुसार राजेश उर्फ राजू भाई के साथ में दो बुआ एवं एक मासी की मौत हो गई। हादसे में आठ वर्षीय मोंटू को अस्पताल में इलाज चल रहा है। मोंटू की मां की भी मौत हो चुकी है।

जानकारी के अनुसार ट्रक गुजरात से बालोतरा (बाड़मेर) जा रहा है। जो तेज रफ्तार में था। कार को टक्कर मारने के बाद ट्रक भी सड़क के साइड में जाकर क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं, ड्राइवर मौके से भाग निकला।