बिहार में जमीन के अंदर छिपाकर रखीं 4000 गोलियां बरामद

4000 pills kept hidden inside the ground in Bihar

4000 pills kept hidden inside the ground in Bihar

सबगुरु न्यूज़, गया | बिहार के नक्सल प्रभावित गया जिले के कोच थाना क्षेत्र से पुलिस ने मंगलवार की रात जमीन खोदकर छिपाकर रखे चार हजार गोलियां (कारतूस) बरामद की हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को कहा कि श्रीगांव निवासी विद्यानंद यादव के बगीचे में जिला पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की संयुक्त छापेमारी में जमीन खोदकर वहां छिपाकर रखी गई चार हजार गोलियां (कारतूस) बरामद की गई हैं। आशंका जताई जा रही है कि उक्त गोलियां नक्सलियों की थी, जो यहां छिपाकर रखी गई थी।

गया की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक ने कहा कि इस सिलसिले में गांव के ही जितेंद्र महतो एवं राकेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि कहीं ये गोलियां नक्सली संगठन को लेवी (जबरन वसूली) के रूप में तो नहीं मिली थी।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो