राजकोट में आठ महिलाओं सहित 47 को जुआ खेलते पकडा

राजकोट। गुजरात में राजकोट शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से जुआ खेल रही आठ महिलाओं सहित 47 जुआरियों को हिरासत में ले लिया गया।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि गुप्त सूचनाओं के आधार पर गांधीग्राम-2 क्षेत्र में सताधार-5 साई शक्ति मकान नंबर-1 पर छापा मारा गया। इस दौरान वहां से जुआ खेल रही आठ महिलाओं सहित 14 लोगों को पकड़ कर उनसे 18980 रुपए नकद सहित 70980 रुपए का सामान जब्त कर लिया गया।

इसी तरह गांधीग्राम क्षेत्र में माधापर गांव प्राथमिक शाला के निकट से जुआ खेल रहे नौ जुआरियों को पकड़ कर उनसे 12950 रुपए और शिवपरा शेरी-1 के एक मकान में चार जुआरियों को पकड़ कर उनसे 4680 रुपए तथा पुनित नगर-1 शेरी-2 के शिवधारा मकान में जुआ खेल रहे छह जुआरियों को पकड़ कर उनसे 11,220 रुपए बरामद किए गए।

अन्य तीन और घटनाओं में भक्तिनगर क्षेत्र में आनंदनगर ब्लॉक एच-5 क्वार्टर नंबर-220 में जुआ खेल रहे चार जुआरी, कुवाडवा रोड़ क्षेत्र में मालीयासण गांव में एक खुले प्लॉट में से चार जुआरियों और बी डिवीजन क्षेत्र में मोरबी रोड़ पर अमीतभाई न. भानुशाली के बारदान के गोदाम में जुआ खेल रहे छह जुआरियों को पकड़ कर उनसे क्रमष: 5030 रुपए, 6720 रुपए तथा 30620 रुपए जब्त कर लिए गए। पुलिस ने मामले दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

दुकानदार ने नाबालिग लड़की के साथ की छेड़छाड़

राजकोट शहर के गांधीग्राम-2 क्षेत्र में एक दुकानदार द्वारा नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि लड़की के पिता ने मामला दर्ज करवाया है कि उसकी पुत्री रविवार को पटेल प्रोविजन स्टोर सेल प्वाइन्ट पर सामान लेने गई थी।

दुकान के मालिक रिपल पटेल ने उससे कहा कि तू रोज यहां बैठने क्यों नहीं आती और दुकान की लाइट, सीसीटीवी कैमरा बंद करके लड़की के साथ छेड़छाड़ की। यह बात लड़की ने अपने माता पिता को बता दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।