गुजरात में आईपीएल मैच पर दांव लगाते 5 क्रिकेट सटोरिये अरेस्ट

गांधीनगर/सूरत/राजकोट। गुजरात में गांधीनगर, सूरत और राजकोट शहर में आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे छह सटोरिये को गिरफ्तार कर लिया गया। ये सभी आईपीएल में दिल्ली कैपिटल और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच चल रही 20-20 ओवर की क्रिकेट मैच देखकर मोबाइल फोन से सट्टा लगा रहे थे।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर गांधीनगर के सेक्टर-7 क्षेत्र में एक टी स्टोल के निकट छापेमारी करके मोबाइल फोन से क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे दो लोगों को पकड़ कर उनसे 25,000 रुपए कीमत के दो मोबाइल फोन और 7,800 रुपए नकद जब्त किए हैं।

इसी तरह सूरत शहर के पांडेसरा क्षेत्र में आकाशभूमि अपार्टमेंट के निकट छापा मारा गया। इस दौरान वहां से मोबाइल फोन से क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे तीना लोगों को पकड़ कर उनसे 27,000 रुपए कीमत के तीन मोबाइल फोन और 28,000 रुपए नकद बरामद किए गए।

एक अन्य घटना में राजकोट शहर के डीसीबी क्षेत्र में सत्यम पार्क शेरी-3 स्थित श्रीनाथजी अपार्टमेंट के निकट कल रात छापा मारा गया। इस दौरान वहां मोबाइल फोन से क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे एक व्यक्ति को पकड़ कर उससे 8,000 रुपए कीमत का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया। उस व्यक्ति की पहचान श्रीनाथजी अपार्टमेंट निवासी विनुभाई का. धामेलिया (40) के रूप में की गई है। पुलिस ने मामले दर्ज कर लिए और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

वडोदरा में नाबालिग बच्ची को चॉकलेट देने का लालच देकर रेप

वडोदरा शहर के जवाहर नगर क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की को चॉकलेटे देने के बहाने बुलाकर युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि शिकायतकर्ता ने शिकायत की है कि उसकी नाबालिग लड़की को एक युवक ने चॉकलेट देने के बहाने लड़की के घर के पास खुली जगह में पार्क किए ट्रैक्टर के पीछे बुलाया और जबरदस्ती उसके साथ गुरुवार की रात दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।