भीलवाड़ा : पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बना रहे 5 बदमाश अरेस्ट

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले की बनेड़ा पुलिस ने पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बना रहे पांच बदमाशों को आज गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार बनेड़ा थाना प्रभारी राजेंद्र ताड़ा पुलिस दल के साथ इलाके में गश्त कर रहे थे कि सूचना मिली कि स्टेट हाइवे संख्या 12 मानपुरा मोड़ में पहाड़ी की दीवार के पास एक काले रंग की बिना नंबर की पल्सर मोटरसाइकिल खड़ी है और दीवार की ओट में चार-पांच व्यक्ति बैठे हैं, जो हाइवे पर स्थित पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बना रहे हैं।

इस पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा और घेेरा डालकर उन्हें पकड़ लिया। मौके से पल्सर मोटरसाइकिल, तलवार, गुप्ती, लोहे का पाइप, दो थैलियों में 400 ग्राम मिर्ची पाउडर, एक लंबा मोटा पाइप एवं नकाब मिले। पुलिस ने मोटरसाइकिल एवं हथियार जब्त कर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार बदमाशों में खातीखेड़ा, मंगरोप सोनूसिंह, मनीष निवासी सोला का खेड़ा मंगरोप, महावीर छापरीखेड़ा सदर, रतन छापरीखेड़ा एवं देवेंद्र निवासी ईंटमारिया, शाहपुरा शामिल हैं। ताड़ा ने बताया कि पकड़े गए पांच में से चार बदमाशों के खिलाफ पूर्व में भी प्रकरण दर्ज हैं। इनमें सबसे ज्यादा नौ मामले मनीष पर, तीन महावीर, सोनू एवं रतन पर दो-दो मामले दर्ज हैं।

एक व्यक्ति की तालाब में डूबने से मौत

भीलवाड़ा जिले के बिजौलि‍यां कस्बे के विजय सागर तालाब में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो जाने का मामला सामने आया हैं। पुलिस ने बताया कि‍ भील बस्ती निवासी एवं मवेशी चराने वाले रंगलाल भील (60) का शव आज तालाब में पानी पर तैरता मिला। ग्रामवासियो की सूचना पर शव तालाब से बाहर निकाला गया। रंगलाल गत एक अगस्त को मवेशी चराने घर से निकला था। इसके बाद वापस घर नहीं लौटा। घर वालों ने तलाश भी की लेकिन कहीं पता नहीं चल पाया और बुधवार को उसका शव तालाब में मिला। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत

भीलवाड़ा में प्रतापनगर थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर में आज दोपहर स्कूटर के ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। थाने के हैडकांस्टेबल सत्यकाम सिंह ने बताया कि पुर निवासी और ट्रांसपोर्ट नगर में रायपुर गोल्डन ट्रांसपोर्ट कंपनी के संचालक इमामुद्दीन का बेटा रिजवान (21) दोपहर स्कूटर लेकर ट्रांसपोर्ट नगर में ही किसी काम से जा रहा था कि ट्रक ने उसके स्कूटर को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में रिजवान गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां रिजवान को उदयपुर भेज दिया गया लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।