कोटा : 5 दोस्त साथ निकले, बरसाती नाले में गिरी कार, दो की मौत

कोटा। राजस्थान में कोटा जिले के सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में आज दोपहर एक कार के बरसाती नाले में गिर जाने से दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक लापता है। सूत्रों ने बताया कि दो लोगों को बचा लिया गया जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ये पांचों युवक कोटा जिले के बूढादीत थाना क्षेत्र के किशनगंज गांव के थे। इनमें एक युवक पवन मालव का आज जन्मदिन था और वह इस मौके पर अपने चार अन्य दोस्तों, पंकज मालव, केशव मालव, प्रशांत मालव और अनूप मालव के साथ सुल्तानपुर क्षेत्र में स्थित एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे।

सूत्रों ने बताया कि वहां से लौटते समय धनवा गांव के पास अचानक कार के सामने एक गाय आ गई जिसे बचाने की कोशिश में कार सड़क के नीचे उतर गई और बाद में पास के एक बरसाती नाले में गिर गई।

इस हादसे में पंकज (35) और पवन (28) की कार में फंस कर डूबने से मौत हो गई जबकि प्रशांत (18) और अनूप (19) को ग्रामीणों ने बचा लिया जबकि एक अन्य युवक केशव अभी भी लापता है जिसे तलाश किया जा रहा है।

सूचना मिलने पर कोटा से एसडीआरएफ की टीम के साथ सुल्तानपुर से पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए और एसडीआरएफ के जवान लापता युवक को तलाश कर रहे हैं। ग्रामीणों द्वारा बचाए दो युवकों प्रशांत और अनूप को कुछ चोटें आई है जिनका अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

धौलपुर : नदी में गिरने से एक व्यक्ति की मौत

धौलपुर जिले के मनिया थाना क्षेत्र में मंगलवार को नदी में गिरने से एक व्यक्ति की माैत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि झाडे का पुरा गांव का रामवरन कुशवाह (45) नदी के किनारे खेत पर जा रहा था तो अचानक पैर फिसलने से नदी में गिर गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव नदी से निकाला। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।