नौकरी का झांसा देकर आदिवासी युवती से पांच महीने तक दुष्कर्म

5 months of rape by tribal woman in hindi
5 months of rape by tribal woman in hindi

बैतूल । मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में एक युवक ने एक आदिवासी युवती को नौकरी और शादी का झांसा देकर उसे राजधानी भोपाल के पास मंडीदीप ले जाकर उसके साथ पांच महीने तक दुष्कर्म किया।

हाल ही में युवक के शादी से इंकार करने पर आदिवासी युवती किसी तरह अपने घर लौटी और पुलिस में मामला दर्ज कराया। चिचोली थाना पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीपलढ़ाना गांव की एक आदिवासी युवती (21) को डोड़ावानी थाना बोरदेही निवासी अमित (20) मार्च 2018 में नौकरी दिलाने का लालच देकर मंडीदीप ले गया। मंडीदीप में उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद से शादी का झांसा देकर वह लगातार उसका शारीरिक शोषण कर रहा था।

पिछले दिनों युवक ने उससे शादी से इंकार कर दिया, जिसके बाद युवती ने थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी युवक पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बोरदेही थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में सो रही एक किशोरी (16) के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया। किशोरी ने घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई।

पुलिस ने किशोरी के हवाले से बताया कि वह बुधवार की रात अपने घर में अकेली सो रही थी। उसके दादाजी पीछे के कमरे में थे। इसी दौरान गांव का ही युवक लेखराम यदुवंशी उसके घर में घुस गया और धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने लेखराम यदुवंशी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।