चित्तौडगढ़ में 5 साल की मासूम के साथ हैवानियत, बाहर आई आंतें

5 year old girl allegedly gang-raped in Chittorgarh
5 year old girl allegedly gang-raped in Chittorgarh

चित्तौडगढ़। चित्तौड़गढ़ जिले के भदेसर कस्बे में बीती रात पांच साल की बच्ची हैवानियत की शिकार हो गई। मासूम को गंभीरावस्था में चित्तौड़गढ़ के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। बालिका के साथ इस बर्बर तरीके से ज्यादती हुई कि उसकी आंते बाहर आ गई हैं।

पुलिस के अनुसार बुधवार सुबह भदेसर कस्बे में स्थित एक शराब की दुकान के समीप झाड़ियों में बेहोशी की हालत में लहूलुहान पड़ी बालिका को देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बालिका को पहले स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत की गंभीरता को देखते हुए जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया।

राजस्थान में भाजपा पर ग्रहण जारी, माउंट आबू उपचुनाव में भी हारी भाजपा

अचानक पुलिस के पास पहुंची बालिका की मां ने बताया कि गत रात्रि वह बच्ची को दादी के पास सोता छोड़कर एक विवाह समारोह गई थी जहां से वह देर रात लौटी और सो गई, लेकिन सुबह बच्ची के नहीं मिलने पर उसे तलाशने के दौरान लोगों से उसे इस घटना का पता चला है। पुलिस प्रकरण दर्ज कर घटनास्थल के पास स्थित शराब ठेके के लोगों व अन्य से पूछताछ कर आरोपी की पहचान करने में जुट गई है।

इस क्रिकेटर के कई महिलाओं से अवैध संबंध, पत्नी को करते हैं टार्चर!

गौरतलब हो कि जिले में एक पखवाड़े के भीतर यह दूसरी घटना है। पहली घटना गंगरार थाना क्षेत्र में हुई जिसमें भी पांच वर्षीया बालिका हैवानियत की शिकार हुई थी। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।