पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश मारा गया

Police encountered a Criminal
Police encountered a Criminal

SABGURU NEWS | बुलंदशहर उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के सिकन्दराबाद क्षेत्र में आज तडके हुई पुलिस मुइभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश मारा गया जबकि उसका साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकला।

पुलिस ने बताया कि सुबह करीब साढ़े तीन बजे सिरोधन रोड पर वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो संदिग्धों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वे पुलिस पर गोली चलाते हुए भागने की कोशिश की। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका साथी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया।

घायल बदमाश को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बदमाश की शिनाख्त सिकन्दराबाद इलाके के प्राणगढ़ निवासी अमित उर्फ कलुआ की रुप में हुई। उसके ऊपर 20 से अधिक अपराधिक मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं, जिसमें चार मामलों में वांछित चल रहा था।

उसके ऊपर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था।गौरतलब है कि एक माह पहले अमित ने एक खजांची की रंगदारी न देने के कारण उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी और उसकी लाइसेंसी रिवाल्वर लूट ली थी जो आज मुठभेड़ के बाद उससे बरामद हुई। अमित अलीगढ़ में एक ज्वैलर्स की भी हत्या का आरोपी था।

उन्होंने बताया कि पुलिस फरार बदमाश की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो