ओडिशा में सड़क दुर्घटनाओं में 6 की मौत

6 dead in road accidents in Odisha

6 dead in road accidents in Odisha

भुवनेश्वर| ओडिशा में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में छह लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए।पुलिस ने सोमवार को बताया कि रविवार रात को पुरी जिले के सत्याबाड़ी इलाके में जगन्नाथ सड़क पर एक ट्रक व ऑटो रिक्शा के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। सत्याबाड़ी थाना प्रभारी कृष्णा चंद्र सेठी ने कहा कि मृतकों और घायलों की पहचान अंदलसिंहा गांव के निवासियों के रूप में हुई है।
पुलिस ने कहा कि आठ लोग पुरी के स्वर्गद्वार से अंत्येष्टि में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे कि तभी अचानक एक ट्रक ने उस ऑटो को टक्कर मार दी, जिसमें वे सवार थे। चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक ने पुरी जिला मुख्यालय अस्पताल (डीएचएच) में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, एक अन्य सड़क दुर्घटना में सोमवार को भुवनेश्वर में कलिंगा स्टेडियम में एक अज्ञात वाहन की टक्कर से एक शख्स की मौत हो गई और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।मृतक की पहचान डंबरुधर बहेरा (50) के रूप में हुई है। उसकी पत्नी यहां कैपिटल हॉस्पिटल में भर्ती है।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो